Saturday 9 November 2019

कविता. ३२३०. दास्तानों को अरमानों कि तलाश।

                                                           दास्तानों को अरमानों कि तलाश।  
दास्तानों को अरमानों कि तलाश सपने देती है दिशाओं को जज्बातों कि समझ उमंग देती है उम्मीदों को अंदाजों कि समझ बदलाव देती है तरानों को आशाओं कि सुबह नजारे देती है किनारों को एहसासों कि समझ उम्मीद देती है दास्तानों को अदाओं कि तलाश जज्बात देती है आशाओं को खयालों कि पहचान इशारे देती है तरानों को बदलावों कि समझ अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश तराने देती है आवाजों को अंदाजों कि कहानी उम्मीदे देती है दिशाओं को जज्बातों कि सोच सपने देती है उजालों को रोशनी कि किरण अदाएं देती है नजारों को अफसानों कि तलाश इशारे देती है आशाओं को राहों कि सोच सपने देती है दिशाओं को एहसासों कि समझ उमंग देती है अदाओं को किनारों कि लहर अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश सहारे देती है आशाओं को कदमों कि आहट अल्फाज देती है अंदाजों को किनारों कि समझ उमंग देती है अदाओं को एहसासों कि सोच सपने देती है दिशाओं को जज्बातों कि समझ उम्मीद देती है दास्तानों को अफसानों कि समझ उजाले देती है कदमों को आशाओं कि सरगम धून देती है आशाओं को अंदाजों कि सोच अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश सुबह देती है उजालों को रोशनी कि किरण अदाएं देती है दिशाओं को कदमों कि आहट अरमान देती है दिशाओं को जज्बातों कि समझ उमंग देती है तरानों को बदलावों कि परख उजाले देती है रोशनी को एहसासों कि सोच सपने देती है दास्तानों को अंदाजों कि समझ पुकार देती है कदमों को उम्मीदों कि पहचान अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश नजारे देती है दिशाओं को कदमों कि आहट अल्फाज देती है अदाओं को जज्बातों कि सुबह उमंग देती है उम्मीदों को आशाओं कि परख किनारे देती है अंदाजों को तरानों कि समझ बदलाव देती है लहरों को खयालों कि समझ उमंग देती है दिशाओं को एहसासों कि सोच सपने देती है किनारों को एहसासों कि परख अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश आस देती है अदाओं को नजारों कि समझ उमंग देती है दिशाओं को एहसासों कि समझ उम्मीद देती है आवाजों को अंदाजों कि धून उम्मीदे देती है दास्तानों को जज्बातों कि तलाश तराने देती है अफसानों को किनारों कि लहर इशारे देती है अदाओं को लहरों कि समझ उम्मीद देती है नजारों को अंदाजों कि सोच अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश इशारे देती है आशाओं को अंदाजों कि तलाश सहारे देती है अंदाजों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है राहों को आशाओं कि परख उजाले देती है अदाओं को जज्बातों कि दिशाओं कि सरगम धून देती है आवाजों को जज्बातों कि समझ बदलाव देती है तरानों को अंदाजों कि तलाश इशारे देती है लहरों को खयालों कि पहचान अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश तराने देती है कोशिश को अरमानों कि सोच सपने देती है दिशाओं को किनारों कि लहर इशारे देती है अदाओं को अंदाजों कि सरगम धून देती है दास्तानों को अंदाजों कि तलाश तराने देती है कदमों को आशाओं कि राह पहचान देती है किनारों को एहसासों कि सोच सपने देती है राहों को कदमों कि आहट अरमान देती है अदाओं को जज्बातों कि परख अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश सहारे देती है दिशाओं को जज्बातों कि समझ उमंग देती है राहों को अंदाजों कि सौगात सपने देती है खयालों को एहसासों कि परख रोशनी देती है अदाओं को किनारों कि लहर सुबह देती है किनारों को एहसासों कि समझ उमंग देती है नजारों को अंदाजों कि तलाश तराने देती है दिशाओं को जज्बातों कि राह उजाले देती है रोशनी को बदलावों कि सौगात अफसाने देती है।
दास्तानों को अरमानों कि तलाश दास्ताने देती है आशाओं को अंदाजों कि सोच सहारे देती है अदाओं को दिशाओं कि समझ उम्मीद देती है राहों को आवाजों कि धून पुकार देती है एहसासों को जज्बातों कि तलाश सहारे देती है अंदाजों को तरानों कि समझ उम्मीद देती है कदमों को आशाओं कि समझ उमंग देती है अदाओं को किनारों कि सोच सपने देती है दिशाओं को जज्बातों कि समझ अफसाने देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...