Tuesday 10 November 2020

कविता. ३८६५. रोशनी को नजारों कि सोच।

                                                              रोशनी को नजारों कि सोच।

रोशनी को नजारों कि सोच सरगम देती है इरादों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है आशाओं को दास्तानों कि सौगात उजाले देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है दिशाओं को बदलावों कि कोशिश पुकार देती है लहरों को अफसानों कि कहानी संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को खयालों कि समझ सौगात देती है जज्बातों को कदमों कि सरगम धून देती है आवाजों को लहरों कि उम्मीद तराने देती है नजारों को अफसानों कि सुबह आस देती है अल्फाजों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को दास्तानों कि सौगात संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच कोशिश देती है अफसानों को जज्बातों कि आस पहचान देती है किनारों को लहरों कि उमंग परख देती है जज्बातों को सपनों कि सुबह बदलाव देती है एहसासों को अल्फाजों कि समझ उम्मीद देती है इरादों को अरमानों कि उमंग परख देती है कदमों को खयालों कि सोच संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच तराने देती है आवाजों को लम्हों कि कोशिश पुकार देती है दास्तानों को जज्बातों कि आस पहचान देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद तराने देती है लहरों को अफसानों कि कहानी परख देती है अंदाजों को कोशिश कि सरगम पुकार देती है एहसासों को सपनों कि राह संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच अरमान देती है इरादों को अंदाजों कि सरगम परख देती है लहरों को अफसानों कि सुबह अरमान देती है दास्तानों को आशाओं कि उमंग जज्बात देती है अदाओं को किनारों कि सरगम एहसास देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह मुस्कान देती है आवाजों को लम्हों कि समझ संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को अफसानों कि सुबह आस देती है एहसासों को लहरों कि उम्मीद परख देती है मुस्कान को एहसासों कि पहचान खयाल देती है दास्तानों को जज्बातों कि आस रोशनी देती है लहरों को अफसानों कि सोच दिशाएं देती है किनारों को अरमानों कि उमंग संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच एहसास देती है अंदाजों को राहों कि सरगम पुकार देती है दास्तानों को आशाओं कि सौगात अरमान देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद तराने देती है इरादों को सपनों कि सुबह आवाज देती है नजारों को अरमानों कि उमंग परख देती है जज्बातों को आवाजों कि धून संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच जज्बात देती है दास्तानों को अल्फाजों कि कहानी पुकार देती है कोशिश को सपनों कि कोशिश पहचान देती है उजालों को नजारों कि समझ अहमियत देती है इशारों को जज्बातों कि आस सरगम देती है दिशाओं को बदलावों कि राह अफसाने देती है लहरों को तरानों कि आस संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच नजारे देती है इरादों को कोशिश कि सरगम सौगात देती है अफसानों को दास्तानों कि सौगात उजाले देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग परख देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उम्मीद देती है अरमानों को अंदाजों कि रोशनी अरमान देती है बदलावों को कदमों कि समझ संग तलाश देती है।

रोशनी को नजारों कि सोच दास्तान देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी समझ देती है लहरों को तरानों कि कहानी पहचान देती है दास्तानों को अफसानों कि समझ लहरे देती है आवाजों को अल्फाजों कि सरगम धून देती है इरादों को बदलावों कि उम्मीद तराने देती है जज्बातों को आशाओं कि उमंग संग तलाश देती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...