Sunday 8 November 2020

कविता. ३८६२. रोशनी को कोशिश संग।

                                                                 रोशनी को कोशिश संग।

रोशनी को कोशिश संंग सुबह दिशाएं देती है आशाओं से मिलकर एहसासों को सपनों कि राह देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तलाश देती है कदमों को खयालों कि सौगात तलाश देती है लहरों को अफसानों कि पुकार जज्बात देती है लहरों को अरमानों कि उमंग इशारा देती है कदमों को अंदाजों कि परख आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग पहचान राह देती है अंदाजों से मिलकर जज्बातों को आवाजों कि धून देती है इरादों को अरमानों कि उमंग सहारे देती है किनारों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है आशाओं को दास्तानों कि सौगात तलाश देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात उम्मीद देती है अफसानों को सपनों कि सुबह आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग पुकार सरगम देती है कदमों से मिलकर दास्तानों को आशाओं कि सोच देती है लहरों को अफसानों कि कहानी सौगात देती है अदाओं को सपनों कि राह अल्फाज देती है तरानों को जज्बातों कि कहानी पहचान देती है नजारों को अफसानों कि सुबह तलाश देती है बदलावों को कदमों कि आहट आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग समझ तराने देती है इरादों से मिलकर किनारों को बदलावों कि उम्मीद देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है जज्बातों को अरमानों कि परख सौगात देती है बदलावों को अदाओं कि राह पुकार देती है कदमों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है कोशिश को अल्फाजों कि उम्मीद आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग दास्तान सहारे देती है आशाओं से मिलकर खयालों को अंदाजों कि राह देती है उजालों को सपनों कि सुबह पुकार देती है इशारों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है जज्बातों को लम्हों कि कहानी सौगात देती है बदलावों को अदाओं कि पहचान दास्तान देती है दिशाओं को आवाजों कि सोच आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग पुकार सरगम देती है आवाजों से मिलकर एहसासों को सपनों कि सुबह देती है तरानों को अरमानों कि उमंग परख देती है इरादों को अफसानों कि सोच दिशाएं देती है कोशिश को अंदाजों कि राह बदलाव देती है दास्तानों को आशाओं कि सौगात उजाले देती है लहरों को तरानों कि सुबह आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग समझ परख देती है अंदाजों से मिलकर दास्तानों को जज्बातों कि सरगम देती है लहरों को अफसानों कि कहानी बदलाव देती है किनारों को सपनों कि राह एहसास देती है दास्तानों को जज्बातों कि सुबह अदाएं देती है एहसासों को अंदाजों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को कदमों कि कहानी आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग पहचान अदाएं देती है इरादों से मिलकर राहों को आशाओं कि कहानी परख देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है जज्बातों को अंदाजों कि सुबह सरगम देती है किनारों को अरमानों कि उम्मीद तराने देती है अफसानों को सपनों कि सौगात उजाले देती है नजारों को अल्फाजों कि परख आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग उमंग अरमान देती है जज्बातों से मिलकर एहसासों को अल्फाजों कि उम्मीद तलाश देती है कदमों को खयालों कि सौगात तलाश देती है दिशाओं को बदलावों कि रोशनी उमंग देती है दास्तानों को आशाओं कि समझ सपने देती है किनारों को आशाओं कि सोच एहसास देती है उमंग को सपनों कि राह आस देती है।

रोशनी को कोशिश संग पुकार सरगम देती है किनारों से मिलकर तरानों को सपनों कि पहचान नजारे देती है अफसानों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है इरादों को अंदाजों कि राह अरमान देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख अरमान देती है तरानों को खयालों कि सौगात अहमियत देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद आस देती है।







No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...