Saturday 28 November 2020

कविता. ३९०१. सपनों कि सुबह संग आशाओं कि।

                                                              सपनों कि सुबह संग आशाओं कि।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि मुस्कान देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच तलाश देती है लहरों को अरमानों कि उमंग कोशिश देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद तराने देती है अल्फाजों को अंदाजों कि राह अफसाना देती है इरादों को एहसासों कि समझ किनारा देती है आवाजों को रोशनी संग जज्बातों कि सौगात देती है।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि उम्मीद देती है दिशाओं को बदलावों कि उमंग परख देती है दास्तानों को जज्बातों कि आस पहचान देती है किनारों को आवाजों कि धून तलाश देती है लहरों को अरमानों कि उमंग परख देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात उमंग देती है आशाओं को खयालों संग उजालों कि सौगात देती है।

‌सपनों कि सुबह संग आशाओं कि सौगात देती है उजालों को नजारों कि समझ अरमान देती है इरादों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है अंदाजों को राहों कि तलाश अल्फाज देती है अदाओं को किनारों कि सोच सरगम देती है कोशिश को अदाओं कि रोशनी उम्मीद देती है कदमों को एहसासों संग रोशनी कि सौगात देती है।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि कहानी देती है इरादों को अरमानों कि सौगात तराना देती है नजारों को किनारों कि सुबह आस देती है जज्बातों को लम्हों कि कोशिश पुकार देती है कदमों को खयालों कि समझ परख देती है आवाजों को अल्फाजों कि परख ‌सौगात देती है नजारों को अफसानों संग बदलाव कि सौगात देती है।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि उमंग देती है तरानों को खयालों कि सोच सहारे देती है एहसासों को कदमों कि आहट अरमान देती है लहरों को अफसानों कि सोच समझ देती है कोशिश को अंदाजों कि रोशनी सहारे देती है दिशाओं को किनारों कि कहानी सरगम देती है दास्तानों को जज्बातों संग लहरों कि सौगात देती है।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि उम्मीद देती है लहरों को अफसानों कि परख सहारे देती है कोशिश को अल्फाजों कि समझ आस देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उमंग देती है दास्तानों को अदाओं कि सरगम धून देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तलाश देती है तरानों को खयालों कि समझ संग दास्तानों कि सौगात देती है।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि तलाश देती है इशारों को अल्फाजों कि उम्मीद तराने देती है किनारों को लहरों कि सरगम कोशिश देती है आशाओं को दास्तानों कि परख सौगात देती है दिशाओं को खयालों कि समझ अरमान देती है तरानों को किनारों कि सोच दिशाएं देती है किनारों को आशाओं कि कहानी संग नजारों कि सौगात देती है।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि कहानी देती है किनारों को लहरों कि सुबह आस देती है दास्तानों को अफसानों कि समझ तलाश देती है कोशिश को आवाजों कि धून तराना देती है कदमों को अंदाजों कि राह आस देती है अल्फाजों को आवाजों कि धून लहरे देती है कोशिश को सपनों कि उम्मीद संग जज्बातों कि सौगात देती है।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि उमंग देती है कोशिश को अल्फाजों कि समझ तलाश देती है किनारों को दास्तानों कि सौगात सहारे देती है दिशाओं को बदलावों कि राह आस देती है आशाओं को जज्बातों कि सुबह तराना देती है किनारों को लहरों कि राह अरमान देती है नजारों को अफसानों कि सोच संग दिशाओं कि सौगात देती है।

सपनों कि सुबह संग आशाओं कि उमंग देती है कदमों को खयालों कि सौगात उम्मीद देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख सरगम देती है इरादों को अरमानों कि उमंग परख देती है अंदाजों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है दास्तानों को जज्बातों कि आस कोशिश देती है एहसासों को सपनों कि उमंग संग आवाजों कि सौगात देती है।



No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...