Wednesday 11 November 2020

कविता. ३८६७. सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच।

                                                    सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच सहारे देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद तराने देती है उजालों को कोशिश कि सरगम पुकार देती है कदमों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है लहरों को तरानों कि राह अरमान देती है किनारों को आशाओं कि सौगात बदलाव देती है इरादों को अफसानों कि सरगम अक्सर दिशाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच दास्ताने देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग परख देती है कदमों को अंदाजों कि राह अफसाना देती है तरानों को खयालों कि सौगात उजाले देती है नजारों को अरमानों कि समझ कोशिश देती है दिशाओं को बदलावों कि सोच सपने देती है जज्बातों को आवाजों कि उम्मीद अक्सर अदाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच अफसाने देती है नजारों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है आशाओं को दिशाओं कि उमंग परख देती है जज्बातों को लहरों कि उम्मीद तराने देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है कदमों को अंदाजों कि रोशनी सहारे देती है लहरों को अफसानों कि सुबह अक्सर आशाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच अरमान देती है दास्तानों को जज्बातों कि उम्मीद तलाश देती है ‌इशारों को अल्फाजों कि पुकार कोशिश देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह मुस्कान देती है तरानों को आवाजों कि धून अदाएं देती है अफसानों को नजारों कि उमंग परख देती है अंदाजों को राहों कि तलाश अक्सर दिशाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच नजारे देती है आशाओं को दास्तानों कि उमंग पहचान देती है जज्बातों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है किनारों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है लहरों को अफसानों कि कोशिश इशारे देती है अंदाजों को राहों कि रोशनी उमंग देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग अक्सर अदाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच बदलाव देती है इरादों को अरमानों कि समझ अल्फाज देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी पुकार देती है नजारों को अंदाजों कि राह जज्बात देती है किनारों को आशाओं कि सौगात उजाले देती है लहरों को अफसानों कि सुबह सोच देती है अंदाजों को कोशिश कि उम्मीद अक्सर दिशाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच कोशिश देती है किनारों को अंदाजों कि रोशनी उमंग देती है उम्मीदों को नजारों कि सरगम आस देती है इशारों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है अंदाजों को राहों कि उमंग परख देती है अदाओं को जज्बातों कि उमंग बदलाव देती है रोशनी को अल्फाजों कि पहचान अक्सर आशाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच जज्बात देती है कदमों को आवाजों कि धून तराने देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है कोशिश को अल्फाजों कि पुकार जज्बात देती है अल्फाजों को लहरों कि सोच एहसास देती है किनारों को आवाजों कि धून तलाश देती है तरानों को अरमानों कि उम्मीद अक्सर अदाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच रोशनी देती है लहरों को अफसानों कि कहानी बदलाव देती है अदाओं को किनारों कि सरगम पुकार देती है इरादों को अरमानों कि उम्मीद तलाश देती है दास्तानों को आवाजों कि धून तराने देती है कदमों को खयालों कि सौगात उजाले देती है अंदाजों को बदलावों कि सुबह अक्सर दिशाएं देती है।

सपनों संग खयालों से जुडने कि सोच अल्फाज देती है इरादों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है बदलावों को कदमों कि उम्मीद तलाश देती है अफसानों को नजारों कि सोच सरगम देती है किनारों को आशाओं कि उमंग परख देती है आवाजों को लम्हों कि उम्मीद सपने देती है एहसासों को जज्बातों कि आस अक्सर अदाएं देती है।



No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...