Monday 19 August 2019

कविता. ३०६६. कोशिश को अफसानों कि तलाश।

                                                                  कोशिश को अफसानों कि तलाश।
कोशिश को अफसानों कि तलाश तराने देती है दास्तानों को राहों कि परख उजाले देती है अदाओं को किनारों कि सोच पहचान देती है कदमों को जज्बातों कि समझ उमंग देती है कोशिश को अल्फाजों कि समझ बदलाव देती है दिशाओं को कदमों कि आहट परख देती है राहों को अंदाजों कि समझ पहचान देती है किनारों को जज्बातों कि समझ बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश इशारे देती है दिशाओं को अरमानों कि सोच सहारे देती है दास्तानों को कदमों कि तलाश एहसास देती है दिशाओं को अंदाजों कि परख उम्मीदे देती है आशाओं को कदमों कि तलाश सहारे देती है राहों को अफसानों कि सोच सपने देती है कोशिश को जज्बातों कि लहर अल्फाज देती है कदमों को आशाओं कि तलाश बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश सहारे देती है कदमों को अंदाजों कि लहर सपने देती है दिशाओं को अरमानों कि सोच सहारे देती है दास्तानों को अंदाजों कि परख उजाले देती है रोशनी को जज्बातों कि तलाश तराने देती है अदाओं को दास्तानों कि सौगात खयाल देती है किनारों को लहरों कि परख उजाले देती है अल्फाजों को अरमानों कि कोशिश बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश दास्ताने देती है किनारों को लहरों कि तलाश तराने देती है आशाओं को अंदाजों कि दिशाएं परख देती है उजालों को नजारों कि सोच सपने देती है कोशिश को अफसानों कि समझ उम्मीदे देती है दास्तानों को राहों कि समझ उमंग देती है कदमों को अरमानों कि सोच सपने देती है किनारों को अंदाजों कि तलाश बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश किनारे देती है दास्तानों को राहों कि समझ तराने देती है कदमों को जज्बातों कि परख उजाले देती है उम्मीदों को दिशाओं कि सौगात परख देती है सपनों को अरमानों कि सोच इशारे देती है आवाजों को पुकार कि रोशनी उजाले देती है आशाओं को अदाओं कि समझ दास्ताने देती है दिशाओं को अंदाजों कि तलाश बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश तराने देती है किनारों को अंदाजों कि सोच सहारे देती है दास्तानों को अल्फाजों कि आहट इशारे देती है अदाओं को अंदाजों कि तलाश तराने देती है कदमों को जज्बातों कि उम्मीद राहे देती है आशाओं को कदमों कि सोच सहारे देती है अदाओं को किनारों कि सुबह नजारे देती है राहों को अफसानों कि समझ बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश उजाले देती है दास्तानों को राहों कि पहचान इरादे देती है दिशाओं को किनारों कि सुबह नजारे देती है दास्तानों को राहों कि समझ उम्मीद देती है अदाओं को किनारों कि लहर सपने देती है अल्फाजों को अरमानों कि परख उजाले देती है आशाओं को अंदाजों कि तलाश तराने देती है दिशाओं को कदमों कि आस बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश तराने देती है अल्फाजों को अंदाजों कि तलाश तराने देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच सहारे देती है दिशाओं को एहसासों कि सुबह नजारे देती है दिशाओं को राहों कि समझ उम्मीद देती है अदाओं को किनारों कि सुबह नजारे देती है अल्फाजों को जज्बातों कि सोच सपने देती है कदमों को दास्तानों कि सौगात बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश उम्मीदे देती है दास्तानों को राहों कि पहचान अल्फाज देती है राहों को एहसासों कि समझ उम्मीद देती है दास्तानों को कदमों कि आहट अफसाने देती है तरानों को अरमानों कि सोच सहारे देती है अल्फाजों को दिशाओं कि परख उजाले देती है किनारों को लहरों कि तलाश तराने देती है अफसानों को किनारों कि समझ बदलाव कि उमंग देती है।
कोशिश को अफसानों कि तलाश सहारे देती है दिशाओं को अरमानों कि सोच सपने देती है कदमों को जज्बातों कि तलाश तराने देती है दिशाओं को अंदाजों कि पहचान किनारे देती है राहों को अंदाजों कि समझ राहे देती है दास्तानों को अफसानों कि तलाश इशारे देती है अल्फाजों को एहसासों कि समझ उजाले देती है दास्तानों को आशाओं कि लहर बदलाव कि उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...