Sunday 20 September 2020

कविता. ३७६४. कोशिश को अदाओं कि सौगात।

                                                              कोशिश को अदाओं कि सौगात।

कोशिश को अदाओं कि सौगात तलाश देती है दास्तानों को जज्बातों कि आस पहचान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग तलाश देती है अरमानों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है दिशाओं को खयालों कि सोच सरगम देती है अंदाजों को कोशिश कि सरगम पुकार देती है इरादों को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात उजाले देती है दिशाओं को लहरों कि उम्मीद तलाश देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख सरगम देती है इरादों को अरमानों कि समझ रोशनी देती है अदाओं को लहरों कि उम्मीद तलाश देती है आशाओं को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है किनारों को दास्तानों कि सौगात इशारे देती है दिशाओं को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात उमंग देती है इरादों को अरमानों कि समझ रोशनी देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है दास्तानों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है रोशनी को नजारों कि समझ सरगम देती है लहरों को अफसानों कि सरगम धून देती है अंदाजों को कोशिश कि सरगम धून देती है दास्तानों को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात जज्बात देती है लहरों को अफसानों कि सोच अदाएं देती है कदमों को अंदाजों कि रोशनी उमंग देती है दिशाओं को बदलावों कि राह अल्फाज देती है दास्तानों को किनारों कि सोच सरगम देती है तरानों को खयालों कि सौगात तलाश देती है आवाजों को सपनों कि पहचान परख देती है कोशिश को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात तलाश देती है तरानों को खयालों कि समझ किनारे देती है नजारों को अरमानों कि उम्मीद तराने देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग परख देती है आशाओं को दास्तानों कि सौगात उजाले देती है लहरों को अफसानों कि सोच दिशाएं देती है कोशिश को अल्फाजों कि आस तराने देती है दिशाओं को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात उजाले देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तराने देती है आशाओं को खयालों कि सोच सरगम देती है इरादों को अरमानों कि उम्मीद तलाश देती है दास्तानों को अदाओं कि सरगम धून देती है तरानों को जज्बातों कि आस पहचान देती है आशाओं को खयालों कि सौगात तलाश देती है कदमों को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात परख देती है इरादों को अरमानों कि उम्मीद तलाश देती है दास्तानों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है किनारों को सपनों कि राह अफसाने देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उजाले देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच कोशिश देती है तरानों को अरमानों कि उम्मीद उजाले देती है नजारों को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात कोशिश देती है रोशनी को अल्फाजों कि उमंग तराने देती है दिशाओं को खयालों कि समझ पुकार देती है इरादों को अरमानों कि उमंग आस देती है किनारों को लहरों कि सरगम पुकार देती है कदमों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख सहारे देती है आवाजों को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात पुकार देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद इशारे देती है तरानों को अरमानों कि उमंग परख देती है आवाजों को लम्हों कि उम्मीद कोशिश देती है अंदाजों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है तरानों को सपनों कि सुबह आस देती है आशाओं को दास्तानों कि उमंग पहचान देती है अंदाजों को सुबह देती है।

कोशिश को अदाओं कि सौगात उजाले देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी कोशिश देती है इरादों को सपनों कि राह अफसाने देती है नजारों को अफसानों कि सोच सरगम देती है दास्तानों को आशाओं कि परख सरगम देती है आशाओं को खयालों कि पुकार कोशिश देती है जज्बातों को राहों कि उम्मीद तराने देती है इशारों को सुबह देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...