Wednesday 8 April 2020

कविता. ३४३१. एहसासों को सपनों कि।

                                                        एहसासों को सपनों कि।
एहसासों को सपनों कि सौगात आहट देती है जज्बातों को दिशाओं कि लहर सरगम देती है अल्फाजों को जज्बातों कि समझ कोशिश देती है तरानों को आशाओं कि किरण पहचान देती है खयालों को कदमों कि आहट परख देती है उजालों को अरमानों कि पुकार सरगम देती है उम्मीदों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि पुकार इशारे देती है आवाजों को कदमों कि आहट परख देती है उजालों को अरमानों कि सोच सहारे देती है अंदाजों को उम्मीदों कि लहर अदाएं देती है जज्बातों को आशाओं कि किरण तराने देती है खयालों को सपनों कि सौगात किनारे देती है राहों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि परख दिशाएं देती है मुस्कान को आशाओं कि किरण तराने देती है बदलावों को उम्मीदों कि लहर खयाल देती है आवाजों को सपनों कि सौगात आस देती है सपनों को इशारों कि समझ आस देती है किनारों को अफसानों कि दास्तान उमंग देती है उजालों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि सरगम धून देती है अंदाजों को उम्मीदों कि समझ तलाश देती है अरमानों को कदमों कि पुकार लहरे देती है कदमों को अदाओं कि सोच इशारे देती है आवाजों को जज्बातों कि समझ कोशिश देती है नजारों को तरानों कि सुबह शुरुआत देती है अल्फाजों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है खयालों को अरमानों कि सोच इशारे देती है अंदाजों को नजारों कि पहचान सुबह देती है आशाओं को दिशाओं कि समझ कोशिश देती है उजालों को इशारों कि समझ तलाश देती है आवाजों को पुकार कि किरण तराने देती है खयालों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि तलाश सहारे देती है आशाओं को अदाओं कि पुकार किनारे देती है राहों को उम्मीदों कि लहर परख देती है अल्फाजों को जज्बातों कि परख दिशाएं देती है मुस्कान को नजारों कि पुकार कोशिश देती है अंदाजों को उजालों कि समझ रोशनी देती है अल्फाजों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि सौगात आस देती है आवाजों को कदमों कि आहट पुकार देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच इशारे देती है अदाओं को तरानों कि सुबह मुस्कान देती है उजालों को आशाओं कि किरण तराने देती है उम्मीदों को जज्बातों कि सौगात किनारे देती है राहों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि पुकार इशारे देती है अंदाजों को उम्मीदों कि समझ सुबह देती है कदमों को अरमानों कि सोच सहारे देती है उजालों को राहों कि पहचान परख देती है बदलावों को सपनों कि सौगात आस देती है किनारों को अफसानों कि समझ सपने देती है किनारों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि उमंग अदाएं देती है कदमों को अरमानों कि पुकार सरगम देती है आशाओं को दिशाओं कि परख कोशिश देती है इशारों को एहसासों कि समझ सपने देती है अरमानों को कदमों कि आहट समझ देती है किनारों को अदाओं कि आस अफसाने देती है बदलावों को तलाश देती है।
एहसासों को सपनों कि परख दिशाएं देती है अल्फाजों को जज्बातों कि सौगात सरगम देती है अफसानों को इशारों कि समझ सपने देती है नजारों को आशाओं कि पुकार किनारे देती है खयालों को अंदाजों कि सोच सहारे देती है दिशाओं को सपनों कि मुस्कान नजारे देती है कदमों को तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...