Thursday 18 June 2020

कविता ३५७५. किनारों को आशाओं कि महफिल।

                                                                      किनारों को आशाओं कि महफिल।
किनारों को आशाओं कि महफिल पुकार देती है इरादों को सपनों कि सोच सरगम देती है कदमों को खयालों कि सौगात उजाले देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह खयाल देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तलाश देती है दिशाओं को खयालों कि सरगम पुकार देती है राहों कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल दास्तान देती है तरानों को कदमों कि कहानी पुकार देती है दास्तानों को दिशाओं कि उमंग पहचान देती है लहरों को खयालों कि सोच अदाएं देती है अल्फाजों को सपनों कि राह अफसाने देती है इरादों को एहसासों कि समझ परख देती है लहरों कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल कोशिश देती है नजारों को अफसानों कि सुबह आस देती है इरादों को सपनों कि सुबह अरमान देती है दास्तानों को जज्बातों कि समझ कोशिश देती है आशाओं को अरमानों कि उम्मीद तराने देती है लहरों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है इरादों कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल अरमान देती है दास्तानों को जज्बातों कि परख सौगात देती है दिशाओं को खयालों कि सोच अदाएं देती है कदमों को आवाजों कि धून तराने देती है अदाओं को लहरों कि पुकार कोशिश देती है अफसानों को सपनों कि राह एहसास देती है खयालों कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल अदाएं देती है तरानों को अरमानों कि उमंग कोशिश देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है राहों को एहसासों कि समझ सुबह देती है अंदाजों को कदमों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को नजारों कि सोच पुकार देती है जज्बातों कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल इशारे देती है आवाजों को लम्हों कि सौगात उजाले देती है रोशनी को नजारों कि सोच पहचान देती है खयालों को उम्मीदों कि सरगम पुकार देती है आशाओं को दास्तानों कि उमंग परख देती है लहरों को अफसानों कि सुबह इशारे देती है दिशाओं कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल आस देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह तलाश देती है इरादों को समझ कि परख सरगम देती है कदमों को खयालों कि पहचान पुकार देती है कोशिश को अल्फाजों कि उम्मीद पुकार देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग अदाएं देती है इरादों कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल दास्तान देती है कदमों को खयालों कि सौगात तराने देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद कोशिश देती है अदाओं को लहरों कि सुबह तलाश देती है राहों को एहसासों कि कहानी मुस्कान देती है अंदाजों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है अरमानों कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल कोशिश देती है नजारों को अफसानों कि सोच सरगम देती है इरादों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है खयालों को अदाओं कि कोशिश पुकार देती है नजारों को अरमानों कि उमंग पहचान देती है तरानों को सपनों कि समझ एहसास देती है जज्बातों कि तलाश देती है।
किनारों को आशाओं कि महफिल दिशाएं देती है जज्बातों को अरमानों कि समझ सुबह देती है दास्तानों को आवाजों कि धून तराने देती है आशाओं को सपनों कि उम्मीद तलाश देती है अंदाजों को लहरों कि उम्मीद कोशिश देती है जज्बातों को अदाओं कि सुबह आस देती है दिशाओं कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...