Monday 8 June 2020

कविता. ३५५५. आस को एहसासों कि कोशिश।

                                         आस को एहसासों कि कोशिश।
आस को एहसासों कि कोशिश पुकार देती है जज्बातों को अदाओं कि उम्मीद तलाश देती है तरानों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को दास्तानों कि सौगात सरगम देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह मुस्कान देती है अंदाजों को लहरों कि उम्मीद नजारे देती है अदाओं को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश सौगात देती है इरादों को अफसानों कि कहानी परख देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है अंदाजों को किनारों कि सोच दिशाएं देती है लहरों को अल्फाजों कि उम्मीद तराने देती है दास्तानों को अरमानों कि कोशिश पुकार देती है इरादों को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश धून देती है आशाओं को खयालों कि सोच दिशाएं देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है कदमों को अंदाजों कि सौगात तलाश देती है तरानों को सपनों कि राह जज्बात देती है इरादों को अफसानों कि कोशिश पुकार देती है खयालों को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश परख देती है इरादों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है दिशाओं को बदलावों कि सोच अदाएं देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है कदमों को दास्तानों कि सौगात उजाले देती है रोशनी को अल्फाजों कि कोशिश धून देती है अंदाजों को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश आवाज देती है इशारों को सपनों कि राह अफसाने देती है आशाओं को अल्फाजों कि उम्मीद तलाश देती है कदमों को अंदाजों कि सुबह मुस्कान देती है खयालों को किनारों कि कोशिश पुकार देती है जज्बातों को अदाओं कि सौगात तराने देती है दिशाओं को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश तलाश देती है कदमों को अंदाजों कि कोशिश पुकार देती है आवाजों को जज्बातों कि परख सौगात देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है इरादों को अफसानों कि सोच सरगम देती है लहरों को दास्तानों कि उमंग पहचान देती है नजारों को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश उजाले देती है इरादों को अफसानों कि सुबह सरगम देती है आशाओं को अंदाजों कि उम्मीद पुकार देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है कोशिश को अल्फाजों कि कोशिश धून देती है तरानों को खयालों कि सौगात उजाले देती है इरादों को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश पुकार देती है कदमों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है अदाओं को लहरों कि उमंग परख देती है अंदाजों को लहरों कि उम्मीद तलाश देती है किनारों को आशाओं कि कहानी राह देती है इरादों को अफसानों कि सोच सरगम देती है आशाओं को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश परख देती है दास्तानों को अल्फाजों कि उम्मीद तलाश देती है किनारों को आशाओं कि सुबह मुस्कान देती है कोशिश को तरानों कि आस पहचान देती है नजारों को अफसानों कि सोच दिशाएं देती है तरानों को सपनों कि सौगात राह देती है दिशाओं को अरमान देती है।
आस को एहसासों कि कोशिश धून देती है अंदाजों को लहरों कि परख पहचान देती है दास्तानों को अल्फाजों कि उम्मीद परख देती है आशाओं को खयालों कि सोच दिशाएं देती है इरादों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है किनारों को आवाजों कि धून दास्ताने देती है अंदाजों को अरमान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...