Friday 14 August 2020

कविता. ३६८९. अरमानों को अल्फाजों कि परख।

                                                                       अरमानों को अल्फाजों कि परख।

अरमानों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है इरादों को किनारों कि सोच दिशाएं देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है लहरों को तरानों कि सौगात उजाले देती है आशाओं को सपनों कि सौगात उजाले देती है इशारों को नजारों कि कोशिश पुकार देती है कदमों को खयालों कि सोच अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख सरगम देती है इशारों को नजारों कि राह अफसाने देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तराने देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद रोशनी देती है कदमों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है अंदाजों को एहसासों कि समझ तलाश देती है नजारों को उजालों कि कहानी अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख तलाश देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह आस देती है लहरों को किनारों कि कहानी पुकार देती है आशाओं को खयालों कि तलाश सहारे देती है राह को अफसानों कि सोच अदाएं देती है इरादों को नजारों कि सोच एहसास देती है लहरों को आशाओं कि उमंग अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख सहारे देती है जज्बातों को सपनों कि सौगात तलाश देती है कदमों को उम्मीदों कि सोच दिशाएं देती है इरादों को अरमानों कि समझ इशारे देती है रोशनी को नजारों कि समझ एहसास देती है उजालों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है अंदाजों को कोशिश कि पुकार अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है कोशिश को तरानों कि उम्मीद लहरे देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तलाश देती है दास्तानों को अंदाजों कि तलाश सहारे देती है किनारों को आशाओं कि उमंग परख देती है खयालों को अदाओं कि सौगात उजाले देती है कदमों को दास्तानों कि उम्मीद अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख पुकार देती है कदमों को खयालों कि सौगात उमंग देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है इशारों को नजारों कि सोच पहचान देती है इशारों को नजारों कि सोच पुकार देती है कदमों को अंदाजों कि रोशनी दिशाएं देती है इरादों को सपनों कि पहचान अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख समझ देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तराने देती है अंदाजों को कोशिश कि सरगम पुकार देती है रोशनी को अल्फाजों कि परख सौगात देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है दास्तानों मे एहसासों कि कोशिश सपने देती है उजालों को नजारों कि राह अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख कोशिश देती है इरादों को अंदाजों कि पहचान आस देती है इशारों को नजारों कि सुबह आस देती है इरादों को सपनों कि सुबह तलाश देती है जज्बातों को आवाजों कि धून दास्ताने देती है अंदाजों मे अफसानों कि सुबह एहसास देती है लहर को खयालों कि समझ अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख दिशाएं देती है इशारों को सपनों कि सुबह सरगम देती है आशाओं को खयालों कि सोच सरगम देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच दिशाएं देती है अदाओं को किनारों कि उम्मीद तलाश देती है इरादों मे तरानों कि राह अदाएं देती है अंदाजों को कोशिश कि सरगम अक्सर मुस्कान देती है।

अरमानों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच सहारे देती है लहरों को अदाओं कि कोशिश धून देती है तरानों को खयालों कि सुबह आस देती है रोशनी को नजारों कि सौगात उजाले देती है आशाओं के राहों मे आवाजों कि धून दास्ताने देती है किनारों को सपनों कि राह अक्सर मुस्कान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...