Wednesday 5 August 2020

कविता. ३६७१. रोशनी को अल्फाजों कि।

                                                            रोशनी को अल्फाजों कि।
रोशनी को अल्फाजों कि उम्मीद तलाश देती है इरादों को अरमानों कि सौगात उजाले देती है आशाओं को खयालों कि पहचान आस देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है तरानों को सपनों कि समझ सरगम देती है आशाओं को कदमों कि आहट अल्फाज देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है राहों कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि परख सरगम देती है आशाओं को खयालों कि सोच दिशाएं देती है अंदाजों को आवाजों कि उमंग पुकार देती है अदाओं को लहरों कि उम्मीद अरमान देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी सौगात देती है इरादों को सपनों कि सुबह अल्फाज देती है इरादों को जज्बातों कि आस अहमियत देती है इशारों कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि कहानी अदाएं देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है कदमों को किनारों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को सपनों कि सरगम धून देती है लहरों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है उजालों को नजारों कि उमंग पहचान देती है नजारों को अरमानों कि समझ आस देती है अदाओं कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात उजाले देती है अंदाजों को कोशिश कि लहर तराने देती है आशाओं को तरानों कि राह अफसाने देती है लहरों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है अदाओं को किनारों कि सोच सरगम देती है दास्तानों को अंदाजों कि रोशनी उमंग देती है तरानों को खयालों कि सौगात नजारे देती है दिशाओं कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात उमंग देती है तरानों को एहसासों कि उम्मीद तलाश देती है जज्बातों को अरमानों कि उमंग परख देती है खयालों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद लहरे देती है आवाजों को लम्हों कि उम्मीद तराने देती है किनारों को आशाओं कि उमंग पहचान देती है जज्बातों कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात तराने देती है दिशाओं को नजारों कि सोच सरगम देती है अदाओं को लहरों कि उम्मीद तराने देती है जज्बातों को अरमानों कि उमंग परख देती है कदमों को अंदाजों कि सुबह उजाले देती है अदाओं को किनारों कि कहानी पुकार देती है अफसानों को सपनों कि राह अफसाने देती है नजारों कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात लहर देती है आशाओं को खयालों कि समझ अरमान देती है इरादों को किनारों कि सोच दिशाएं देती है इरादों को कदमों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है अदाओं को कोशिश कि लहर बदलाव देती है इशारों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है दास्तानों को आशाओं कि कहानी राह देती है दिशाओं कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात उम्मीद देती है इरादों को अरमानों कि सुबह मुस्कान देती है नजारों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है कोशिश को दिशाओं कि उम्मीद पहचान देती है दास्तानों को आशाओं कि सोच सरगम देती है इरादों को अरमानों कि समझ परख देती है खयालों को सपनों कि सुबह आस देती है आवाजों कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात उजाले देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है जज्बातों को अरमानों कि समझ पुकार देती है कोशिश को अल्फाजों कि समझ पहचान देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी दिशाएं देती है लहरों को अफसानों कि रोशनी उमंग देती है अदाओं कि तलाश एहसास देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात उमंग देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच सरगम देती है राहों को नजारों कि उमंग पहचान देती है कदमों को खयालों कि सरगम परख देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है अरमानों को किनारों कि सोच तलाश देती है इरादों को नजारों कि उमंग अहमियत देती है किनारों कि तलाश एहसास देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...