Wednesday 14 October 2020

कविता. ३८११. मुस्कान को सरगम कि उम्मीद।

                                                             मुस्कान को सरगम कि उम्मीद।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद तलाश देती है तरानों कि उमंग परख देती है आशाओं को खयालों कि सोच सहारे देती है इरादों को अरमानों कि सोच दिशाएं देती है कदमों को अंदाजों कि रोशनी बदलाव देती है सपनों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है अल्फाजों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है किनारों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद रोशनी देती है इरादों कि उम्मीद तराने देती है एहसासों को सपनों कि सुबह सरगम देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात उजाले देती है जज्बातों को सपनों कि सुबह आस देती है अंदाजों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है नजारों को अरमानों कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद कोशिश देती है दास्तानों कि सौगात तलाश देती है खयालों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है तरानों को सपनों कि सुबह आस देती है जज्बातों को कदमों कि परख सौगात देती है इरादों को अरमानों कि उमंग पहचान देती है इशारों को अदाओं कि सुबह आस देती है किनारों को सपनों कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद तराने देती है इशारों कि कोशिश धून देती है अफसानों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है दास्तानों को अरमानों कि उमंग परख देती है आवाजों को लम्हों कि उम्मीद तराने देती है कोशिश को अल्फाजों कि आस सौगात देती है इरादों को सपनों कि समझ लहरे देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद तलाश देती है रोशनी कि उम्मीद तराने देती है अंदाजों को कोशिश कि लहर बदलाव देती है किनारों को आशाओं कि कोशिश धून देती है अरमानों को कदमों कि आहट आस देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है अफसानों को नजारों कि सोच सरगम देती है कदमों को खयालों कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद सपने देती है किनारों कि सोच दिशाएं देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है आवाजों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है खयालों को किनारों कि सोच दिशाएं देती है रोशनी को नजारों कि समझ बदलाव देती है इरादों को अरमानों कि उमंग परख देती है अफसानों को जज्बातों कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद लहर देती है इरादों कि उमंग परख देती है किनारों को सपनों कि उमंग पहचान देती है दास्तानों को जज्बातों कि पुकार सहारे देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी परख देती है तरानों को अरमानों कि उमंग परख देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है किनारों को लहरों कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद कोशिश देती है आशाओं कि रोशनी उजाले देती है बदलावों को कदमों कि आहट अरमान देती है दिशाओं को खयालों कि राह अफसाने देती है अदाओं को सपनों कि सुबह तलाश देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है इरादों को अंदाजों कि राह समझ देती है तरानों को अंदाजों कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद तलाश देती है दास्तानों कि सौगात तराने देती है लहरों को अफसानों कि सुबह आस देती है अंदाजों को कोशिश कि अहमियत पहचान देती है नजारों को अल्फाजों कि उमंग परख देती है बदलावों को अदाओं कि रोशनी राह देती है आशाओं को खयालों कि सुबह अरमान देती है किनारों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है।

मुस्कान को सरगम कि उम्मीद किनारे देती है इरादों कि राह अफसाने देती है दिशाओं को खयालों कि सोच सुबह देती है दास्तानों को अफसानों कि कोशिश धून देती है दिशाओं को सपनों कि राह अरमान देती है इरादों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात उजाले देती है एहसासों को जज्बातों कि कहानी पुकार देती है।







No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...