Wednesday 14 October 2020

कविता. ३८१२. लहरों कि उम्मीद संग।

                                                                        लहरों कि उम्मीद संग।

लहरों कि उम्मीद संग पुकार कि तलाश देती है रोशनी को अल्फाजों कि परख सौगात देती है तरानों को अरमानों कि आस जज्बात देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है अंदाजों को कोशिश कि सरगम पुकार देती है उजालों को सपनों कि सुबह के संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग जज्बात कि सुबह देती है बदलावों को अदाओं कि उमंग सपने देती है इरादों को अंदाजों कि कोशिश पुकार देती है खयालों को लहरों कि परख सौगात देती है आशाओं को दास्तानों कि सोच सपने देती है दिशाओं को तरानों कि राह अफसाने देती है कदमों को खयालों कि सोच के संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग रोशनी कि आस देती है आशाओं को खयालों कि सोच दिशाएं देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख सौगात देती है कदमों को अंदाजों कि रोशनी बदलाव देती है लहरों को अफसानों कि सुबह आस देती है इरादों को अरमानों कि रोशनी तलाश देती है दिशाओं को बदलावों कि राह के संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग पुकार कि कहानी देती है इरादों को अरमानों कि उमंग पहचान देती है दिशाओं को बदलावों कि राह अफसाने देती है तरानों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को दास्तानों कि सौगात उजाले देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात सपने देती है उमंग को अल्फाजों कि परख के संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग राह कि सौगात देती है तरानों को सपनों कि सुबह आस देती है इशारों को अल्फाजों कि परख सरगम देती है किनारों को सपनों कि राह अरमान देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तलाश देती है कदमों को अंदाजों कि सरगम आस देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी के‌‌ संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग रोशनी कि सुबह देती है किनारों को आशाओं कि सोच सरगम देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह समझ देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उमंग देती है उजालों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को सपनों कि सुबह के संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग परख कि समझ देती है अंदाजों को राहों कि तलाश अल्फाज देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद अफसाने देती है तरानों को कदमों कि राह अरमान देती है दास्तानों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है किनारों को बदलावों कि सरगम के संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग कोशिश कि लहर देती है रोशनी को किनारों कि समझ अरमान देती है जज्बातों को बदलावों कि राह नजारे देती है इरादों को अरमानों कि उमंग परख देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी पहचान देती है दिशाओं को बदलावों कि राह अल्फाज देती है कदमों को अंदाजों कि रोशनी के संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग पुकार कि कहानी देती है कोशिश को अल्फाजों कि राह अफसाने देती है नजारों को अरमानों कि उमंग पुकार देती है आशाओं को खयालों कि सौगात उजाले देती है बदलावों को अदाओं कि राह अफसाने देती है इशारों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को सपनों कि उमंग के संग एहसास देती है।

लहरों कि उम्मीद संग आस कि सरगम देती है बदलावों को कदमों कि आहट अदाएं देती है दिशाओं को खयालों कि सोच सुबह देती है कोशिश को सपनों कि उम्मीद तलाश देती है अरमानों को कदमों कि राह नजारे देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उमंग देती है बदलावों को अफसानों कि सोच के संग एहसास देती है।




No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...