Friday 2 October 2020

कविता. ३७८८. मुस्कान को अल्फाजों कि परख।

                                                               मुस्कान को अल्फाजों कि परख।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख सौगात देती है कदमों को खयालों कि सोच सरगम देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद सुबह देती है अरमानों को दिशाओं कि उमंग परख देती है कोशिश को अल्फाजों कि सरगम धून देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है अरमानों को कदमों कि आहट अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख सरगम देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है नजारों को लहरों कि सरगम पुकार देती है अंदाजों को राहों कि तलाश आस देती है रोशनी को जज्बातों कि आस पहचान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है अंदाजों को राहों कि तलाश अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख पुकार देती है नजारों को अफसानों कि सुबह सरगम देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग कोशिश देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उजाले देती है दास्तानों को बदलावों कि सोच दिशाएं देती है अल्फाजों को सपनों कि सुबह सरगम देती है अरमानों को कदमों कि कोशिश अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख सुबह देती है इरादों को अरमानों कि उमंग पहचान देती है कदमों को खयालों कि सोच सरगम देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है तरानों को लहरों कि सुबह किनारे देती है एहसासों को नजारों कि उम्मीद तलाश देती है कोशिश को सपनों कि सुबह अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख सौगात देती है आशाओं को खयालों कि सोच सरगम देती है कोशिश को सपनों कि सुबह तलाश देती है दिशाओं को एहसासों कि कोशिश धून देती है अंदाजों को राहों कि सरगम पुकार देती है दास्तानों को अरमानों कि पहचान आस देती है इरादों को अदाओं कि सौगात अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख सरगम देती है दास्तानों को जज्बातों कि आस पहचान देती है किनारों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी समझ देती है बदलावों को अदाओं कि सुबह सरगम देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है जज्बातों को सपनों कि रोशनी अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख रोशनी देती है अंदाजों को सपनों कि उम्मीद तलाश देती है दास्तानों को जज्बातों कि सुबह कोशिश देती है अदाओं को लहरों कि परख अरमान देती है इरादों को सपनों कि राह कोशिश देती है इरादों को अंदाजों कि राह अहमियत देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख सुबह देती है इरादों को अरमानों कि उमंग किनारे देती है दिशाओं को खयालों कि समझ सरगम देती है अंदाजों को राहों कि तलाश एहसास देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी बदलाव देती है दिशाओं को खयालों कि सोच दिशाएं देती है तरानों को कदमों कि आहट अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख दास्तान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है रोशनी को अदाओं कि सुबह अरमान देती है आवाजों को रोशनी कि उमंग परख देती है अंदाजों को कोशिश कि लहर दास्तान देती है जज्बातों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है उजालों को नजारों कि सरगम अफसाने देती है।

मुस्कान को अल्फाजों कि परख सपने देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है बदलावों को अंदाजों कि रोशनी सहारे देती है कदमों को खयालों कि सौगात तलाश देती है दिशाओं को तरानों कि राह आस देती है कोशिश को सपनों कि राह अरमान देती है बदलावों को अरमानों कि पहचान अफसाने देती है।








No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...