Monday 5 October 2020

कविता. ३७९४. रोशनी को नजारों कि सौगात।

                                                      रोशनी को नजारों कि सौगात।

रोशनी को नजारों कि सौगात सहारे देती है दिशाओं को बदलावों कि सोच सरगम देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है लहरों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है आवाजों को खयालों कि सोच अरमान देती है इरादों को कदमों कि समझ सौगात देती है कोशिश को दास्तानों कि उमंग अहमियत पुकार देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात तलाश देती है तरानों को अरमानों कि समझ नजारे देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है इरादों को अरमानों कि उमंग आवाज देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद तराने देती है किनारों को लहरों कि उम्मीद तलाश देती है अदाओं को सपनों कि सरगम अहमियत पुकार देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात उजाले देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तराने देती है अंदाजों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है इशारों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है अदाओं को सपनों कि राह अफसाने देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तराने देती है एहसासों को लहरों कि पहचान अहमियत पुकार देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात उमंग देती है इरादों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद तलाश देती है तरानों को अरमानों कि उमंग परख देती है कोशिश को अल्फाजों कि सोच सरगम देती है अंदाजों को खयालों कि समझ सरगम देती है दिशाओं को बदलावों कि राह अहमियत देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात परख देती है दिशाओं को बदलावों कि रोशनी उजाले देती है किनारों को लहरों कि सुबह मुस्कान देती है कदमों को आशाओं कि कहानी सोच देती है दास्तानों को अफसानों कि परख सौगात देती है किनारों को लहरों कि उम्मीद तलाश देती है कदमों को अंदाजों कि उम्मीद अहमियत देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात आस देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी पुकार देती है दास्तानों को अफसानों कि सरगम पुकार देती है किनारों को सपनों कि रोशनी उमंग देती है अल्फाजों को कदमों कि आहट तलाश देती है अंदाजों को खयालों कि सौगात सरगम देती है लहरों को अदाओं कि सुबह अहमियत देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात उजाले देती है इशारों को सपनों कि सुबह आस देती है आवाजों को लम्हों कि उम्मीद तराने देती है अरमानों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है लहरों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है दास्तानों को जज्बातों कि सरगम पहचान देती है अंदाजों को खयालों कि पहचान अहमियत देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात तराने देती है इरादों को अरमानों कि समझ सपने देती है दिशाओं को बदलावों कि राह अल्फाज देती है किनारों को लहरों कि उम्मीद इशारे देती है दास्तानों को आशाओं कि सोच सरगम देती है आवाजों को लम्हों कि उम्मीद तराने देती है अरमानों को कदमों कि आहट अहमियत देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात उमंग देती है कदमों को खयालों कि सोच अदाएं देती है तरानों को अरमानों कि समझ पहचान देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उजाले देती है जज्बातों को आवाजों कि धून दास्ताने देती है तरानों को खयालों कि सौगात उमंग देती है लहरों को अफसानों कि कोशिश अहमियत देती है।

रोशनी को नजारों कि सौगात तलाश देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह मुस्कान देती है लहरों को तरानों कि राह अफसाने देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी पुकार देती है इरादों को अरमानों कि उमंग परख देती है एहसासों को अल्फाजों कि पुकार कोशिश देती है अंदाजों को खयालों कि सरगम अहमियत देती है।






No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...