Wednesday 28 October 2020

कविता. ३८४०. आवाज को एहसासों कि।

                                                               आवाज को एहसासों कि।

आवाज को एहसासों कि कोशिश पुकार देती है दिशाओं को बदलावों कि सोच सरगम देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख सुबह देती है अंदाजों को कदमों कि आहट अरमान देती है इरादों को अंदाजों कि राह मुस्कान देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है दिशाओं को खयालों कि सरगम अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों कि समझ सुबह देती है इरादों को अरमानों कि उमंग परख देती है अंदाजों को राहों कि तलाश पहचान देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है आशाओं को सपनों कि कोशिश पुकार देती है नजारों को अल्फाजों कि सरगम आस देती है अंदाजों से अफसानों को किनारों कि पहचान अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों कि सरगम धून देती है कदमों को खयालों कि सुबह मुस्कान देती है दिशाओं को तरानों कि आस पहचान देती है लहरों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है जज्बातों को दास्तानों कि सौगात परख देती है आशाओं को सपनों कि उमंग तलाश देती है अदाओं से दास्तानों को सपनों कि कोशिश अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों कि पुकार किनारे देती है आशाओं को तरानों कि राह अफसाने देती है कदमों को अंदाजों कि उम्मीद तराने देती है दिशाओं को बदलावों कि राह ‌कोशिश देती है आशाओं को नजारों कि सोच दिशाएं देती है लहरों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है अल्फाजों को कदमों कि आहट अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों कि सौगात उजाले देती है जज्बातों को आशाओं के दास्तानों कि रोशनी उम्मीद देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है तरानों को उजालों कि परख सुबह देती है कोशिश को अंदाजों कि राह अरमान देती है नजारों को दास्तानों कि सौगात रोशनी देती है इशारों को सपनों कि सुबह अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों कि आस पुकार देती है इरादों को अरमानों कि बदलावों कि उमंग पहचान देती है जज्बातों को खयालों कि सोच सरगम देती है अंदाजों को एहसासों कि कोशिश पुकार देती है दिशाओं को तरानों कि सुबह मुस्कान देती है जज्बातों को इशारों कि राह बदलाव देती है लहरों को आशाओं कि कहानी अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों कि सुबह मुस्कान देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह सरगम देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है सपनों को अफसानों कि पुकार जज्बात देती है लहरों को अरमानों कि समझ पहचान देती है बदलावों को अदाओं कि सौगात उजाले देती है खयालों को किनारों कि सुबह अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों कि समझ उमंग देती है इशारों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है अफसानों को नजारों कि सरगम धून देती है लहरों को तरानों कि आस कोशिश देती है एहसासों को जज्बातों कि आस बदलाव देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है कदमों को अंदाजों कि उम्मीद अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों कि कोशिश सपने देती है अफसानों को जज्बातों कि आस पहचान देती है इरादों को किनारों कि कहानी परख देती है आशाओं को सपनों कि सुबह तलाश देती है लहरों को अल्फाजों कि परख सौगात देती है कदमों को अंदाजों कि सोच दिशाएं देती है आवाजों को लम्हों कि तलाश अहमियत देती है।

आवाज को एहसासों को सरगम धून देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी पहचान देती है दास्तानों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है कदमों को खयालों कि कोशिश पुकार देती है जज्बातों को अरमानों कि समझ पुकार देती है अफसानों को नजारों कि समझ बदलाव देती है इशारों को नजारों कि उमंग अहमियत देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...