Thursday 29 October 2020

कविता. ३८४१. कदमों को खयालों कि सौगात।

                                                             कदमों को खयालों कि सौगात।

कदमों को खयालों कि सौगात उजाले देती है उमंग को अल्फाजों कि परख सहारे देती है दिशाओं को लहरों कि सरगम धून देती है इरादों को अरमानों कि उम्मीद तराने देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी कोशिश देती है रोशनी को अल्फाजों कि परख सौगात देती है खयालों को किनारों कि सोच सरगम देती है अदाओं को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात तलाश देती है जज्बात को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है दास्तानों को आशाओं कि सोच सरगम देती है आवाजों को लम्हों कि बदलाव तराने देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उजाले देती है अंदाजों को उजालों कि तलाश पुकार देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख एहसास देती है किनारों को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात उमंग देती है इरादों को अरमानों कि उम्मीद तराने देती है कोशिश को अल्फाजों कि समझ सरगम देती है अंदाजों को जज्बातों कि आस पहचान देती है किनारों को आशाओं कि सोच दिशाएं देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी सौगात देती है दास्तानों को नजारों कि सुबह सपने देती है रोशनी को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात तराने देती है दिशाओं को बदलावों कि उमंग परख देती है आशाओं को दास्तानों कि सुबह मुस्कान देती है अरमानों को किनारों कि उम्मीद तलाश देती है‌ आवाजों को लम्हों कि समझ बदलाव देती है इरादों को अल्फाजों कि उमंग आस देती है लहरों को अफसानों कि सोच दिशाएं देती है आवाजों को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात इशारे देती है दास्तानों को किनारों कि सोच सरगम देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है नजारों को अफसानों कि कहानी सुबह देती है दिशाओं को एहसासों कि सरगम धून देती है कोशिश को अल्फाजों कि उम्मीद लहर देती है अदाओं को लहरों कि सुबह सौगात देती है जज्बातों को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात उजाले देती है बदलावों को अदाओं कि सुबह मुस्कान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है तरानों को सपनों कि सुबह सरगम देती है बदलावों को कदमों कि तलाश अल्फाज देती है अंदाजों को लहरों कि सरगम पुकार देती है किनारों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है इरादों को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात सपने देती है आशाओं को दास्तानों कि उमंग अदाएं देती है दिशाओं को बदलावों कि सोच परख देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी पुकार देती है जज्बातों को आवाजों कि धून दास्ताने देती है अफसानों को नजारों कि उम्मीद दिशाएं देती है एहसासों को सपनों कि रोशनी उमंग देती है लहरों को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात सरगम देती है दिशाओं को अरमानों कि समझ सरगम देती है जज्बातों को सपनों कि सुबह आस देती है अंदाजों को दिशाओं कि तलाश अल्फाज देती है दिशाओं को खयालों कि सोच सरगम देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख बदलाव देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी अदाएं देती है इरादों को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात मुस्कान देती है इरादों को नजारों कि सुबह पुकार देती है उजालों को नजारों कि समझ अफसाने देती है दास्तानों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है अरमानों को इशारों कि पहचान परख देती है अंदाजों को खयालों कि सौगात उजाले देती है बदलावों को किनारों कि सरगम पुकार देती है कोशिश को सपनों कि राह देती है।

कदमों को खयालों कि सौगात उजाले देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तराने देती है आशाओं को दास्तानों कि उमंग परख देती है बदलावों को अदाओं कि समझ सरगम देती है किनारों को लहरों कि पुकार जज्बात देती है आशाओं को किनारों कि कहानी पुकार देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग परख देती है इशारों को सपनों कि राह देती है।







No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...