Friday 30 October 2020

कविता. ३८४४. आवाजों को अल्फाजों कि उमंग।

                                                                आवाजों को अल्फाजों कि उमंग।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग बदलाव देती है आशाओं को खयालों कि सोच सरगम देती है उजालों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है कोशिश को सपनों कि सुबह तलाश देती है अंदाजों को राहों कि सोच सौगात देती है लहरों को अफसानों कि कहानी परख देती है अंदाजों को राहों कि तलाश अरमान देती है इरादों को जज्बातों कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग परख देती है अंदाजों को राहों कि तलाश आस देती है रोशनी को बदलावों कि समझ लहर देती है इरादों को दिशाओं कि सोच सरगम देती है अदाओं को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है कदमों को खयालों कि सौगात उजाले देती है रोशनी को नजारों कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग खयाल देती है खुशियों को अफसानों कि सुबह पुकार देती है उजालों को सपनों कि राह दास्तान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है अरमानों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है लहरों को आशाओं कि कोशिश धून देती है इशारों को नजारों कि समझ बदलाव देती है दिशाओं को बदलावों कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग अदाएं देती है इरादों को अरमानों कि समझ सपने देती है दास्तानों को आशाओं कि सोच सरगम देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है अदाओं को लहरों कि सुबह सौगात देती है अंदाजों को राहों कि तलाश अरमान देती है दिशाओं को लहरों कि उम्मीद तराने देती है कदमों को खयालों कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग पुकार देती है दिशाओं को खयालों कि सोच परख देती है आशाओं को दास्तानों कि उमंग पहचान देती है कोशिश को नजारों कि समझ अरमान देती है जज्बातों को तरानों कि राह अफसाने देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी उम्मीद देती है कदमों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है किनारों को आशाओं कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग तलाश देती है लहरों को तरानों कि राह अफसाने देती है दास्तानों को जज्बातों कि सुबह सपने देती है इरादों को अंदाजों कि दास्तान तलाश देती है अंदाजों को राहों कि तलाश एहसास देती है इशारों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है अदाओं को किनारों कि कहानी पुकार देती है अंदाजों को राहों कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग राह देती है अंदाजों को जज्बातों कि सुबह मुस्कान देती है किनारों को लहरों कि सरगम पुकार देती है कदमों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है तरानों को अरमानों कि समझ कोशिश देती है आशाओं को सपनों कि सोच मुस्कान देती है लहरों को अफसानों कि सरगम बदलाव देती है दिशाओं को लहरों कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग परख देती है आशाओं को खयालों कि सौगात तलाश देती है सपनों को कोशिश कि लहर बदलाव देती है जज्बातों को सपनों कि आहट जज्बात देती है दिशाओं को बदलावों कि सोच अदाएं देती है इरादों को अंदाजों कि समझ कोशिश देती है तरानों को किनारों कि कहानी परख देती है राहों को एहसासों कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग बदलाव देती है अदाओं को किनारों कि कहानी पुकार देती है कोशिश को अल्फाजों कि परख सौगात देती है इरादों को अरमानों कि समझ सपने देती है नजारों को अफसानों कि समझ किनारे देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह पुकार देती है अदाओं को लहरों कि उमंग रोशनी देती है दिशाओं को खयालों कि आस देती है।

आवाजों को अल्फाजों कि उमंग उजाले देती है इरादों को अंदाजों कि रोशनी तलाश देती है नजारों को अफसानों कि कहानी कोशिश देती है इशारों को नजारों कि सुबह कोशिश देती है किनारों को आशाओं कि सरगम धून देती है इरादों को अरमानों कि उमंग पहचान देती है कदमों को खयालों कि सौगात उजाले देती है दास्तानों को जज्बातों कि आस देती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...