Monday 5 October 2020

कविता. ३७९३. एहसासों को सपनों कि सुबह।

                                                         एहसासों को सपनों कि सुबह।

एहसासों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है किनारों को आशाओं कि सौगात सहारे देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है अदाओं को लहरों कि उम्मीद तलाश देती है बदलावों को आशाओं कि उमंग परख देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पुकार देती है दास्तानों को अल्फाजों कि परख संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह आस देती है अंदाजों को राहों कि तलाश अल्फाज देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह मुस्कान देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी परख देती है नजारों को तरानों कि राह अरमान देती है इरादों को कदमों कि आहट सरगम देती है जज्बातों को आशाओं कि अफसाने संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह जज्बात देती है इरादों को अल्फाजों कि उम्मीद तराने देती है अदाओं को किनारों कि सोच सरगम देती है अंदाजों को कोशिश कि पुकार सपने देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग पहचान देती है खयालों को तरानों कि सुबह परख देती है अफसानों को नजारों कि समझ संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह किनारे देती है अरमानों को खयालों कि सोच दिशाएं देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग परख देती है इरादों को जज्बातों कि आस पहचान देती है किनारों को आशाओं कि कहानी सौगात देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है अरमानों को सपनों कि राह संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह सरगम देती है जज्बातों को आवाजों कि धून दास्तान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है लहरों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है रोशनी को अल्फाजों कि परख समझ देती है इरादों को अंदाजों कि उम्मीद तलाश देती है एहसासों को जज्बातों कि आस संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह रोशनी देती है अदाओं को किनारों कि कहानी पुकार देती है दास्तानों को जज्बातों कि आस पुकार देती है इरादों को अरमानों कि उमंग आवाज देती है आशाओं को सपनों कि राह अफसाने देती है लहरों को तरानों कि सुबह सरगम देती है आवाजों को अल्फाजों कि उम्मीद संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है कदमों को अंदाजों कि रोशनी उमंग देती है लहरों को अफसानों कि सोच सरगम देती है आशाओं को खयालों कि समझ अदाएं देती है आवाजों को लम्हों कि उमंग तलाश देती है दिशाओं को बदलावों कि राह लहर देती है इरादों को अंदाजों कि सोच संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह आस देती है इरादों को अरमानों कि समझ आवाज देती है अदाओं को किनारों कि कहानी परख देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच सहारे देती है लहरों को तरानों कि परख पुकार देती है इरादों को अरमानों कि उमंग किनारे देती है दास्तानों को आशाओं कि उम्मीद संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह अरमान देती है दास्तानों को लहरों कि उम्मीद तराने देती है जज्बातों को आवाजों कि सरगम पुकार देती है उजालों को नजारों कि समझ सौगात देती है इरादों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है नजारों को अल्फाजों कि परख सुबह देती है किनारों को लहरों कि पुकार संग कोशिश देती है।

एहसासों को सपनों कि सुबह सरगम देती है आवाजों को लम्हों कि कहानी परख देती है उजालों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है जज्बातों को अरमानों कि परख अरमान देती है आशाओं को दास्तानों कि उमंग अदाएं देती है दिशाओं को बदलावों कि उम्मीद तराने देती है नजारों को अफसानों कि आस संग कोशिश देती है।



No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...