Thursday 9 July 2020

कविता. ३६१८. बदलावों को अदाओं कि सौगात।

                                              बदलावों को अदाओं कि सौगात।
बदलावों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है आशाओं को सपनों कि राह अफसाने देती है जज्बातों को अरमानों कि उमंग परख देती है कोशिश को अल्फाजों कि उम्मीद तलाश देती है रोशनी को नजारों कि सोच दिशाएं देती है अरमानों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है इरादों को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात उजाले देती है अंदाजों को लहरों कि पुकार कोशिश देती है इरादों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है किनारों को सपनों कि पहचान आस देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है अदाओं को लहरों कि राह अफसाने देती है अंदाजों को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात उमंग देती है दास्तानों को जज्बातों कि रोशनी उम्मीद देती है कदमों को आशाओं कि उम्मीद तराने देती है अरमानों को नजारों कि सोच सरगम देती है तरानों को सपनों कि समझ कोशिश देती है आवाजों को अल्फाजों कि परख एहसास देती है दिशाओं को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात तराने देती है किनारों को आशाओं कि सुबह सरगम देती है खयालों को लहरों कि राह अफसाने देती है कोशिश को अल्फाजों कि उम्मीद तराने देती है कदमों को अफसानों कि सोच सरगम देती है अंदाजों को सपनों कि मुस्कान अफसाने देती है आवाजों को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात परख देती है कदमों को अंदाजों कि परख सौगात देती है किनारों को आशाओं कि कहानी पुकार देती है खयालों को आवाजों कि धून दास्ताने देती है इरादों को अरमानों कि उम्मीद तराने देती है अफसानों को सपनों कि सुबह सरगम देती है जज्बातों को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात उजाले देती है जज्बातों को सपनों कि कोशिश अफसाने देती है खयालों को कदमों कि आहट अल्फाज देती है दिशाओं को लहरों कि उम्मीद तलाश देती है तरानों को सपनों कि सुबह आस देती है लहरों को अफसानों कि सुबह तराने देती है अंदाजों को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है लहरों को अल्फाजों कि उम्मीद तराने देती है इरादों को सपनों कि पहचान परख देती है कदमों को अंदाजों कि राह अफसाने देती है कोशिश को अल्फाजों कि उम्मीद तराने देती है अरमानों को अदाओं कि सौगात सहारे देती है इरादों को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात उमंग देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह आस देती है लहरों को अंदाजों कि कहानी अल्फाज देती है किनारों को लहरों कि उम्मीद समझ देती है खयालों को अदाओं कि सौगात उजाले देती है रोशनी को अल्फाजों कि परख सरगम देती है इशारों को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात उजाले देती है किनारों को आशाओं कि उमंग परख देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह मुस्कान देती है राहों को एहसासों कि कोशिश पुकार देती है इरादों को अरमानों कि उमंग परख देती है खयालों को सपनों कि रोशनी अरमान देती है तरानों को राहों कि तलाश देती है।
बदलावों को अदाओं कि सौगात तराने देती है इरादों को अरमानों कि उम्मीद कोशिश देती है आशाओं को खयालों कि सोच दिशाएं देती है तरानों को आवाजों कि धून तलाश देती है इशारों को अल्फाजों कि उम्मीद लहर देती है जज्बातों को आशाओं कि राह अफसाने देती है अंदाजों को राहों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...