Saturday 4 July 2020

कविता. ३६०८. रोशनी को अल्फाजों कि सौगात।

                                           रोशनी को अल्फाजों कि सौगात।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात उजाले देती है इरादों को अरमानों कि सुबह मुस्कान देती है किनारों को आशाओं कि उम्मीद तलाश देती है अंदाजों को आवाजों कि धून दास्ताने देती है कोशिश को अंदाजों कि राह एहसास देती है नजारों को अदाओं कि सौगात तलाश देती है अफसानों कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात तलाश देती है दास्तानों को अफसानों कि कहानी पुकार देती है इरादों को अरमानों कि उम्मीद तराने देती है जज्बातों को बदलावों कि राह नजारे देती है अंदाजों को लहरों कि सुबह सरगम देती है इरादों को एहसासों कि कोशिश अल्फाज देती है दिशाओं कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात जज्बात देती है आशाओं को खयालों कि समझ बदलाव देती है किनारों को लहरों कि राह आस देती है दिशाओं को कोशिश कि सरगम धून देती है इशारों को नजारों कि उम्मीद तलाश देती है लहरों को अफसानों कि सोच दिशाएं देती है अंदाजों कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात सुबह देती है तरानों को अंदाजों कि राह पहचान है इरादों को खयालों कि सरगम पुकार देती है आवाजों को लम्हों कि परख अहमियत देती है उजालों को कोशिश कि लहर तराने देती है अदाओं को एहसासों कि समझ परख देती है किनारों कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात उजाले देती है अदाओं को लहरों कि आस पुकार देती है किनारों को आशाओं कि समझ परख देती है इरादों को सपनों कि सरगम धून देती है कदमों को खयालों कि सरगम दिशाएं देती है अफसानों को नजारों कि उम्मीद तराने देती है अंदाजों कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात तलाश देती है दास्तानों को अफसानों कि परख समझ देती है तरानों को सपनों कि उम्मीद परख देती है इशारों को अंदाजों कि उम्मीद दिशाएं देती है कदमों को अंदाजों कि राह पुकार देती है खयालों को लहरों कि परख सौगात देती है आशाओं कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात अदाएं देती है इरादों को अरमानों कि सुबह मुस्कान देती है किनारों को अरमानों कि उमंग पुकार देती है जज्बातों को आवाजों कि धून तराने देती है आशाओं को खयालों कि समझ सरगम देती है इरादों को अंदाजों कि उम्मीद तलाश देती है लहरों कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात उजाले देती है इशारों को दास्तानों कि सरगम धून देती है इरादों को सपनों कि सुबह मुस्कान देती है उजालों को नजारों कि सोच अरमान देती है कोशिश को पुकार कि कहानी परख देती है राहों को एहसासों कि समझ तराने देती है आशाओं कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात तलाश देती है तरानों को खयालों कि समझ सरगम देती है आवाजों को लम्हों कि परख आस देती है लहरों को अफसानों कि सोच दिशाएं देती है नजारों को पुकार कि सरगम तलाश देती है दास्तानों को जज्बातों कि उमंग पुकार देती है किनारों कि सोच देती है।
रोशनी को अल्फाजों कि सौगात नजारे देती है दास्तानों को कोशिश कि लहर तराने देती है दास्तानों को अफसानों कि सुबह पुकार देती है कदमों को अंदाजों कि राह आस देती है अफसानों को नजारों कि सोच दिशाएं देती है आशाओं को खयालों कि सौगात उजाले देती है इरादों कि सोच देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...